एसडीओ के साथ मंत्री बिक्रम के पीएसओ की मारपीट का ऑडियो वायरल

एसडीओ के साथ मंत्री बिक्रम के पीएसओ की मारपीट का ऑडियो वायरल

कांगड़ा
एसडीओ संजय भारद्वाज ऑडियो में बता रहे हैं कि वह रात को जब संसारपुर टैरेस विश्राम गृह में चेकिंग के लिए आए तो वहां मंत्री बिक्रम ठाकुर के पीएसओ और कुछ अन्य युवक खा-पी रहे थे। उन्होंने चौकीदार से जब इसके बारे में जानकारी ली तो पता चला कि मंत्री के साथ ये लोग यहां आए थे। 

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के संसारपुर टैरेस में मंगलवार देर रात शाहनहर के एसडीओ से उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर के पीएसओ और कुछ अन्य लोगों के मारपीट करने और गालीगलौज का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में शाहनहर के एसडीओ ने पूर्व सांसद और आजाद प्रत्याशी राजन सुशांत को उनके साथ हुई मारपीट के बारे में बताया है। एसडीओ संजय भारद्वाज ऑडियो में बता रहे हैं कि वह रात को जब संसारपुर टैरेस विश्राम गृह में चेकिंग के लिए आए तो वहां मंत्री बिक्रम ठाकुर के पीएसओ और कुछ अन्य युवक खा-पी रहे थे। उन्होंने चौकीदार से जब इसके बारे में जानकारी ली तो पता चला कि मंत्री के साथ ये लोग यहां आए थे। वहीं, इस बारे में जब एसडीओ ने अपने एक्सईएन से बात की तो उन्होंने उन लोगों को दो कमरे देने की बात कही।

एसडीओ ने कहा कि जब वह चौकीदार को उन्हें दो कमरे देने की बात करके नीचे आए तो चौकीदार ने बताया कि वे लोग वीआईपी कमरा खोलने की बात कर रहे हैं, लेकिन एसडीओ ने वीआईपी कमरे की चाबी अपनी जेब में रख ली। एसडीओ ने कहा कि जैसे ही उन्होंने चाबी जेब में डाली तो दो लोग पीछे से आए और चाबी छीन ली। इसके बाद विश्राम गृह में बैठे लोगों ने उनसे धक्कामुक्की की और उनके कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान उनके हाथ की अंगुली में भी चोट आई। वहीं, मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही मंत्री के पीएसओ और अन्य युवक वहां से फरार हो चुके थे।

अधिकारी बोल रहा है पीएसओ का नाम गलती से लिया: बिक्रम ठाकुर
उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने बताया कि मेरा पीएसओ बीती रात मेरे घर पर सोया था। यह षड्यंत्र डॉ. राजन सुशांत और उनके बेटे की ओर से रचा हो सकता है। चुनाव के मद्देनजर ऐसे ओछे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। डॉ. सुशांत केवल इसका राजनीतिक फायदा लेने के लिए यह काम कर रहे हैं। मुझे जो जानकारी मिली है, उसमें यह तथ्य  सामने आए हैं कि वीडियो वायरल करने वाले ने शराब पी रखी थी। आज सुबह उस अधिकारी ने मेरे पीएसओ को फोन किया है, जिसमें उसने मेरे पीएसओ से माफी मांगी है। बिक्रम ठाकुर ने कहा कि हमारे पास एक रिकॉर्डिंग है, जिसमें उस अधिकारी ने माना है कि आपका नाम मैंने गलती से लिया है।

Related posts